Saturday, July 6, 2024
Google search engine
HomeNews2024 में ऐपल का धमाका: iPhone 16 और चैटबोट के साथ आगे...

2024 में ऐपल का धमाका: iPhone 16 और चैटबोट के साथ आगे बढ़ेगी कंपनी

ऐपल हर साल अपने नए आईफोन की सीरीज़, वॉच, नए सॉफ्टवेयर की पेशकश करता है। दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी ऐपल इस साल भी कई बड़े ऐलान करने की तैयारी कर रही है। नया साल आ गया है, और ऐसे में ये जानना ज़रूरी है कि आखिर इस साल ऐपल किन प्रोडक्ट और सर्विसेज पर से पर्दा उठा सकता है। ऐपल आईफोन 16 सीरीज़- हर साल की तरह इस साल भी नए आईफोन पर सबसे ज़्यादा फोकस होने की उम्मीद की जा रही है.

अफवाहों की मानें तो आईफोन 16 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि आईफोन 16 के कैमरे में भी बदलाव देखने को मिलेगा।

iPhone 16 प्रो और प्रो मैक्स में इस साल 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा ऐसा हो सकता है कि कंपनी इसमें 12 मेगापिक्सल के अल्ट्रावाइड कैमरे की पेशकश करे, एक्शन बटन के अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार ऐपल कैप्चर बटन की दे सकती है। अगर कंपनी अपने ट्रेडिशनल को फॉलो करती है तो नए आईफोन को सितंबर में लॉन्च किया जाएगा।

फोन की बात चल रही है तो ये भी बताना ज़रूरी है कि अफवाह है कि ऐपल आईफोन फ्लिप भी लॉन्च कर सकती है। हालांकि फिलहाल इसकी तारीख को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नहीं आएगा SE मॉडल :-
कुछ लोगों को ये इंतज़ार है कि आईफोन SE 4 को इस साल लॉन्च किया जाएगा। हालांकि किसी भी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र नहीं किया गया है कि आईफोन SE 4 को ऐपल लॉन्च करेगी या नहीं।

लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा कि इस साल होने वाले WWDC 2024 में आईफोन की पहली झलक देखने को मिल सकती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments